रिलीज़ होते ही आग की तरह फैला सैफ अली खान के ‘बाज़ार’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

- in मनोरंजन
फिल्म 'बाज़ार'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की आगामी फिल्म ‘बाजार’ का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है। ट्रेलर रिलीज़ होने के कुछ देर बाद ही ये आग की तरह फ़ैल गया। ट्रेलर को फैन्स ने बेहद पसंद किया और यह 3 मिनट का ट्रेलर काफी दिलचस्प लगा। फिल्म में सैफ अली खान,चित्रांगदा सिंह व राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे साथ ही मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा के बड़े बेटे रोहन मेहरा भी इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- दिलवालों की दिल्ली में शॉपिंग का लुत्फ़ उठाते नज़र आईं हुमा कुरैशी, तस्वीरें वायरल 

सैफ इस फिल्म में एक बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं, जो बाज़ार के राजा बनने का ख्वाब देखते हैं मतलब सैफ अली खान मार्केट किंग बनना चाहते हैं। वहीं चित्रांगदा सिंह ने सैफ की लव इंटरेस्ट का किरदार अदा किया है,जबकि राधिका आप्टे सैफ की कर्मचारी की भूमिका में नज़र आयेंगी। रोहन इस फिल्म में रिजवान अहमद के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसे शकुन कोठारी से बिजनेस के तरह-तरह के तरीके सीखने में दिलचस्पी है।

ये भी पढ़ें:- दबंग खान के परिवार में हो रही बहु लाने की तैयारी, परिवार वालों ने दी अनुमति 

ट्रेलर में एक जगह एक जगह ये भी दिखाया कि किस तरह शकुन का किरदार निभा रहे अभिनेता सैफ अली खान अपने दोस्त से पूछता है- ‘वर्ल्ड के बेस्ट मैराथन रनर का नाम बता?’ हालांकि शकुन के दोस्त को इस सवाल का जवाब नहीं मालूम था और इसके बाद शकुन अपने दोस्त से पूछता है ‘100 मीटर चैंपियन’ तो इस सवाल के जवाब में शकुन का दोस्त तुरंत जवाब देते हुए कहता है- ‘उसैन बोल्ट’। इसके बाद सैफ का किरदार कहता है कोई भी मैराथन जीतने वाले को याद नहीं रखता है।

ये भी पढ़ें:- गधे पर बैठे नज़र आये अभिनेता आमिर खान, देखकर नहीं रुकेगी आपकी भी हंसी 

इससे एक बात तो जाहिर है कि सैफ का किरदार शकुन पैसा तो बनाना चाहता है, लेकिन बिना इंतजार किए हुए सबसे आसान रास्तों के जरिए। इस फिल्म में सैफ अली खान बहुत ही दमदार भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर देख कर तो ऐसा लगता हैं कि लालच और प्यार के बीच झूलती ‘बाजार’ की कहानी लोगों को बहुत ही ज्यादा पंसद आने वाली है। अब ये देखना है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर क्या कमाल करने वाली है।

loading...
Loading...

You may also like

फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ की 20वीं वर्षगांठ पर करण जोहर करेंगे बड़ा धमाका

मुंबई। बॉलीवुड सिनेमा की बेस्ट एवर क्लासिक फिल्म