बेवफाई के कारण अलग हुए ये टीवी स्टार्स

Loading...
टीवी के कई सिलेब्रिटीज अपने सीरियलों के अलावा अपने अफेयर के कारण भी चर्चा में रहते हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों में कई कपल अपने पार्टनर की बेवफाई के कारण ब्रेकअप कर चुके हैं। आइए, जानते हैं कुछ ऐसे ही जोड़ों के बारे में जो बेवफाई के कारण हो गए अलग।

सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव

सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव
बिग बॉस 12 की कंटेस्टंट सृष्टि रोडे अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ सगाई कर चुकी थीं। 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद सृष्टि मुलाकात बिग बॉस में रोहित सुचांति से हुई। इसके बाद मनीष और सृष्टि का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब बताया जा रहा है सृष्टि एक बिजनसमैन को डेट कर रही हैं।

दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा

दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा
ऐक्टर दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा रिलेशनशिप में थे। हालांकि बिग बॉस 11 के दौरान प्रियांक शर्मा की बेनफ्शा सूनावाला से नजदियां बढ़ गईं। इसके बाद टीवी पर ही दिव्या ने प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया। अब दिव्या की वरुण सूद के साथ नजदीकिया बताई जाती हैं।

अदा खान और अंकित गेरा

अदा खान और अंकित गेरा
ऐक्ट्रेस अदा खान टीवी ऐक्टर अंकित गेरा के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि अंकित अपनी को-ऐक्टर रूपल त्यागी को भी डेट कर रहे थे। 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। आजकल अंकित सारा खान को डेट कर रहे हैं।

बेनफ्शा सूनावाला और वरुण सूद

बेनफ्शा सूनावाला और वरुण सूद
वरुण सूद किसी समय बेनफ्शा सूनावाला के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन बेनफ्शा की नजदीकी प्रियांक शर्मा के साथ बढ़ने पर दोनों का ब्रेकअप हो गया। अभी वरुण और दिव्या रिलेशनशिप में हैं।
Loading...
loading...

You may also like

विदेश मंत्रालय के नाम से बनी पासपोर्ट की इस फर्जी वेबसाइट से सावधान रहें

Loading... 🔊 Listen This News विदेश मंत्रालय ने