Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अपनी बेट के साथ ‘पठान’ देखकर बताओ’, MP विधानसभा स्पीकर का शाहरुख खान को चैलेंज

Besharm Rang

Pathan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान (Pathan) का पहला गाना बेशर्म रंग जबसे रिलीज हुआ है, राजनीतिक बवाल मचा है। फिल्म पर जोर शोर से सियासत हो रही है। मध्य प्रदेश के नेता पठान का खुलकर विरोध कर रहे हैं। नरोत्तम  मिश्रा के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान मूवी का विरोध किया है। उन्होंने किंग खान को चैलेंज तक दे डाला है।

पठान मूवी को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को चैलेंज देते हुए कहा- अपनी बेटी के साथ इस फिल्म को देखकर बताएं शाहरुख। गिरीश गौतम ने कहा- चैलेंज करता हूं कि इसी तरह की एक फिल्म पैगंबर पर बनाकर चला लो। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर पूरे देश में दुनिया में खून खराबा हो जाएगा। आपने कई बार देखा होगा, कनाडा में पैगंबर पर कुछ हो गया। पूरी मुंबई जल गई हालांकि मैं उसका पक्षधर नहीं हूं। पूरे 100 करोड़ का नुकसान कर दिया। अब सनातनी जागरुकता आ गई है।

शाहरुख (Shahrukh Khan) को दिया चैलेंज

”मैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को कहता हूं कि तुम्हारी बेटी हो गई ना 23-24 साल की, उसके साथ फिल्म बैठ कर देख लो। फिर बताना कि ये फिल्म मैं अपनी बेटी के साथ देख रहा हूं। पीला वस्त्र राष्ट्र का गौरव चिन्ह, हिंदू धर्म से जुड़ा पीला वस्त्र ही बेशर्म क्यों? हरे का सम्मान हो, पीले का अपमान, यह ठीक नहीं। इतना ही है तो अपनी बेटी के साथ ऐसी फिल्म देखो। तब तो हम माने इसमें गलत नहीं है।”

“यदि हिंदू धर्म पर हमला होता है तो चारों तरफ से धर्मनिरपेक्ष सेकुलरिज्म वाले आकर खड़े हो जाते हैं और अगर उनके किसी धर्म पर हमला हो जाए तो सिर तन से जुदा होने वालों का नारा लगाने वालों के खिलाफ क्यों नहीं बोले वो? यानि जो इनके पैगंबर का विरोध करेगा इसका सिर तन से जुदा हो जाएगा और हमारे भगवान को गाली दो।” मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान मूवी का विरोध करते हुए इसे बैन करने की पैरवी की है।

लाइव स्‍ट्रीमिंग के दौरान फेमस फूड ब्‍लॉगर की हत्या, वीडियो में रिकॉर्ड हुई वारदात

फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। मूवी में जॉन अब्राहम भी अहम रोल में दिखेंगे। पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते  ही ट्रेंड हो रहा है। 4 साल बाद पठान से वापसी कर रहे शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Exit mobile version