Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिया विवादित बयान, हुआ वायरल

MP Gajendra Singh Shekhawat gave controversial statement, went viral

MP Gajendra Singh Shekhawat gave controversial statement, went viral

देश भर में कोरोना महामारी ने एक बार फिर कोहराम मचा रखा है। देश में बढ़ते मामलों ने सभी को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। देश में आज के समय में तीन लाख से अधिक मामले सामने आ रहे हैं तथा हजारों लोग दम तोड़ रहे हैं। अब स्तिथी ऐसी हो गई है कि ऑक्सीजन की कमी हो गई है। इसके बाद भी केंद्र सरकार में जल शक्ति मंत्री तथा जोधपुर के सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने ऐसा बयान दिया, जिसे लेकर वो घिर गए हैं।

Birthday Special: टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा को जन्मदिन की शुभकामनाए

उन्होंने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर के भिन्न-भिन्न अस्पतालों में कोरोना रोगियों के उपचार का इंतजाम जांचने के लिए पहुंचे थे। इस के चलते जब वो मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में पहुंचे तो एक शख्स उनके पास आकर मां के उपचार के लिए गिड़गड़ाने लगा। शख्स ने मंत्री शेखावत से गुहार लगाई कि उसकी मां को बचा लें। इसके पश्चात् उन्होंने हॉस्पिटल के अधीक्षक को पीड़ित की मां के उपचार के निर्देश दिए। किन्तु जब तक डॉक्टर उसकी मां का उपचार करते तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया।

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हुए कोरोना संक्रमित

जिसके बाद रोगियों के परिजन केंद्रीय मंत्री शेखावत के पास सहायता की गुहार लगाने पहुंचे तो उन्होंने अजीब सुझाव दिया कि डॉक्टर अपना काम कर रहे हैं, वो तो बालाजी मंदिर में एक गोटा (नारियल) चढ़ा दें, बालाजी महाराज सब ठीक करेंगे। मंत्री जी का अजीबो गरीब सुझाव सुनकर वहां उपस्थित हर कोई दंग रह गया। शायद लोग भी यही सोच रहे होंगे कि मंत्री शेखावत यही बोलना चाह रहे हैं कि अब सरकार और सिस्टम भी ईश्वर के भरोसे ही है। हालांकि, बाद में जल शक्ति मंत्री ने सभी हॉस्पिटल्स के अधीक्षकों और डॉक्टरों से बात की तथा अस्पतालों में ऑक्सीजन और बाकी आवश्यक सामान जुटाने के निर्देश दिए।

 

Exit mobile version