Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांसद हनुमान बेनीवाल लोकसभा में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, तो जयपुर में निगेटिव, पूछा -कौन सही?

hanuman beniwal

हनुमान बेनीवाल ने छोड़ा एनडीए का साथ

नई दिल्ली। राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संसद सत्र से पहले सांसदों की हुई कोविड-19 जांच में उनकी रिपोर्ट ‘पॉजिटिव’ आई। इसके बाद उन्होंने जयपुर में कोरोना टेस्ट कराया जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में उन्होंने दोनों रिपोर्ट ट्वीट करते हुए अब सवाल किया है कि आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव होने पर सांसद ने चिकित्सकों की सलाह लेते हुए फिर से जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए सैंपल दिया। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैंने लोकसभा परिसर में कोविड-19 की जांच करवाई, जो पॉजिटिव आई। उसके बाद जयपुर स्थित एसएमएस मेडिकल में जांच करवाई जो नेगेटिव आई, दोनों रिपोर्ट आपके साथ साझा कर रहा हूं, आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए।’

बता दें कि सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र के पहले दिन हुए कोरोना टेस्ट में 17 सांसद पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े के साथ-साथ हनुमान बेनीवाल भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, संसद सत्र शुरू होने से पहले 11 सितंबर को सांसद हनुमान बेनीवाल ने जांच के लिए अपना सैंपल दिया था। यह सैंपल संसद में कोरोना जांच के लिए दिया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सांसद को लोकसभा सचिवालय से सूचना मिली।

Exit mobile version