Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सांसद नुसरत जहां ने शेयर की पति निखिल संग रोमांटिक फोटो

नुसरत जहां निखिल जैन

नुसरत जहां निखिल जैन

नई दिल्ली| एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच रक्षाबंधन के मौके पर नुसरत जहां ने अपने ट्रडिशनल अवतार की फोटोज़ शेयर की हैं। साथ ही फोटो में वह पति निखिल जैन संग काफी रोमांटिक अंदाज में भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हर फेस्टिवल को बड़े शानदार तरीके से मनाती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस की अब CBI करेगी जांच, सुप्रीम कोर्ट को केंद्र ने दी जानकारी

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटोज़ अपलोड की हैं। इसमें वह अपनी राखी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साल 2019 में हुई नुसरत जहां की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में बिजनसमैन निखिल जैन के साथ शादी की थी।

इससे पहले नुसरत जहां ने देश में टिकटॉक समेत 59 ऐप्स को बैन करने की कार्रवाई को सरकार का जल्दबाजी में लिया हुआ कदम बताया था। इतना ही नहीं उन्होंने इसकी तुलना नोटबंदी से भी कर दी थी। नुसरत ने कहा, ”टिक टॉक एक मनोरंजन एप है। यह आवेग में लिया गया फैसला है। रणनीति प्लान क्या है? उन लोगों के बारे में क्या जो बेरोजगार हो जाएंगे? लोगों को नोटबंदी की तरह इसे भी झेलना पड़ेगा। मुझे इस बैन से कोई परेशानी नहीं है क्योंकि यह नेशनल सिक्योरिटी का मामला है लेकिन इन सवालों के जवाब कौन देगा?”

Exit mobile version