Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मप्र : हाथरस के बाद बारां केस पर सियासत, जयपुर में बीजेपी का प्रदर्शन

बारां केस पर सियासत

बारां केस पर सियासत

हाथरस गैंगरेप कांड के बाद अब राजस्थान के बारां में हुए रेप मामले को लेकर भी बवाल शुरू हो गया है। जयपुर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए राज्य सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में हल्ला बोल प्रदर्शन कर रही हैं।

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के नेतृत्व में जयपुर में प्रदेश भाजपा मुख्यालय से पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन फाटक तक पैदल मार्च निकाला। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ के आगे बढ़ने का प्रयास करने एवं पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास करने पर दोनों के बीच धक्कामुक्की भी हुई। श्री पूनियां के अलावा पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी एवं कालीचरण सराफ तथा भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा सहित कई नेता प्रदर्शन में मौजूद हैं।

Bihar Election : RJD ने किया अपने प्रत्याशियों का ऐलान, प्रदेश अध्यक्ष के बेटे को भी टिकट

बीजेपी की एक टीम ने बारां पहुंच पीड़िता के परिवार से मुलाकात भी की।

प्रदर्शन कर रहे भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अपराध पर लगाम लगाओं, सरकारी निकम्मी हैं आदि नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान श्री पूनियां ने गिरफ्तारी दी। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी के आगे आ गये और कहने लगे कि हम भी श्री पूनियां के साथ गिरफ्तारी देंगे।

जेपी नड्डा के घर पर बिहार कोर कमेटी के बैठक, आज जारी हो सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

इस दौरान सैकड़ों लोगों के एकत्रित होने एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के कारण वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जारी गाइड लाइन की धज्जियां भी उड़ती नजर आई।

इसके अलावा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर भी भाजपा की तरफ से हल्ला बोल प्रदर्शन किया जा रहा है।

Exit mobile version