Asia cup: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के एमएस धोनी

एशिया कपएशिया कप

नई दिल्ली। Asia Cup 2018 में मंगलवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच सबसे रोमांचक मुकाबला देखा गया। टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला ड्रॉ खेला गया। इस मैच में में लोगों की सासों को रोक दिया था, एक-एक रन, विकेट बहुत महत्वपूर्व था ऐसे में मैच में कई फैसले ऐसे भी थे जो अंपायर ने गलत दिए। फैन्स को भी इस बात का काफी गुस्सा था। दिनेश कार्तिक और एमएस धोनी को गलत आउट दिया गया। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अंपायर ऐसा गलत फैसला सुनाएंगे। धोनी को भी इस बात से काफी हैरानी हुई। जिस का गुस्सा उन्होंने मैच के बाद प्रेसेंटेशन में निकाला।

ये भी पढे : पाकिस्तान को करना चाहिए शिखर धवन का शुक्रिया! 

ग्रेगोरी ब्रेथवेट के गलत फैसलों से नाराज़ धोनी 

मैच के बाद जब प्रेसेंटेशन के लिए बुलाया गया तो उन्होंने कहा की, “दो रन आउट गलत हुए और कई विकेट ऐसे गिरे जिनके बारे में मैं कुछ भी कहना नहीं चाहूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि फाइन काटा जाए।” धोनी ने गलत फैसलों पर सीधे तो कुछ नहीं कहा लेकिन बातों-बातों में उन्होने बता दिया कि वो काफी गुस्से में हैं। बता दें, ये गलत फैसला ग्रेगोरी ब्रेथवेट ने दिया था। जो की एशिया कप में अंपायरिंग कर रहे हैं।

ये भी पढे : खुशखबरी: महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर बनें भारतीय टीम के कप्तान 

धोनी 200वें वनडे में कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान

आपको बता दें, एमएस धोनी 696 दिन बाद फिर टीम इंडिया के लिए कप्तानी करने उतरे हैं। 200वें वनडे में कप्तानी करने वाले वह पहले एशियन खिलाड़ी बन चुके हैं। धोनी के अलावा किसी और भारतीय या एशियन टीम के खिलाड़ी ने 200 वनडे में कप्तानी नहीं की है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग (230 वनडे) और न्यूजीलैंड खिलाड़ी स्टीफन फ्लेमिंग (218 वनडे) में कप्तानी कर चुके हैं। साथ ही धोनी 200वें वनडे में कप्तानी करने वाले तीसरे कप्तान बन चुके हैं।

loading...
Loading...

You may also like

उत्तर प्रदेश शिक्षक भर्ती की रेस से होंगे बाहर 67,000 आवेदक

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों