Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मदरसे में पढ़ने गए मासूम के साथ कुकर्म, मुफ्ती पर लगा आरोप

misdemeanor

misdemeanor

मेरठ। एक मदरसे के मुफ्ती ने 11 साल के लड़के के साथ कुकर्म (misdemeanor) किया है। यह मामला मवाना कस्बे का है। आरोप है कि मदरसे का मुफ्ती पढ़ाई के नाम पर रह रहे बच्चे के साथ दरिंदगी करता था। ईद पर घर गए 11 साल के बच्चे ने अपने परिजनों को करीब 7 महीने की पीड़ा बताई तो उनके पैरों से जमीन खिसक गई।

पीड़ित लड़के के पिता ने शनिवार को थाने में पहुंच कर आरोपी मुफ्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर, कई और बच्चों से दरिंदगी की बात सामने आई है, लेकिन अभी वह घर से नहीं लौटे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, आरोपी मुफ्ती फरार है।

मेरठ के मवाना के इकराम नगर फरीद कॉलोनी में स्थित मदरसे संचालक मुफ्ती अब्दुल कलाम है। वह सटला का रहने वाला है। वह बच्चों को तालीम देता है। आसपास के साथ अन्य कई जिलों के बच्चे भी इस मदरसे में रह कर तालीम ले रहे हैं जिसमें मूल रूप से सहारनपुर का रहने वाला पीड़ित लड़का भी है। वह करीब 7 महीने पहले मदरसे में पढ़ाई करने के लिए आया था।

दिनदहाड़े बदमाशों ने डॉक्टर को गोलियों से किया छलनी, मौके पर मौत

ईद के मौके पर जब पीड़ित लड़का घर पर गया तो उसने अपने परिजनों को आरोपी मुफ्ती की करतूत बताई। त्योहार समाप्ति के बाद शनिवार दोपहर को बच्चे के परिजन उसको मदरसे लेकर पहुंचे लेकिन वहां आरोपों को गलत बताया गया।

आखिरकार देर शाम मामला थाने में पहुंचा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा दिया। मामले में मुफ्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। मामले में क्योंकि अभी और बच्चे नहीं आए हैं सभी से पूछताछ की जाएगी। हो सकता है कि इसमें और भी बच्चे पीड़ित निकले। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ताजमहल के बंद पड़े 22 कमरे खुलवाने की ASI ने की मांग, याचिका दाखिल

Exit mobile version