Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुकेश अंबानी को मिली धमकी, कहा- तीन घंटे में पूरा परिवार कर देंगे खत्म

Mukesh Ambani

Mukesh Ambani

मुंबई। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार को धमकी मिली है। ये धमकी फोन पर दी गई। इतना ही नहीं धमकी भरी कॉल 1 या 2 बार नहीं बल्कि  आठ  बार की गई। कॉलर ने उनके पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी। पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

इस मामले में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने  आठ  बार फोन किया। ये फोन कॉल रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर की गई हैं। इनमें मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई है। पुलिस इन कॉल्स को वेरिफाई कर रही है।  केस की जांच के लिए मुंबई पुलिस की तीन टीमें बना दी गई हैं।

पिछले साल एंटीलिया के पास विस्फोटक भरी कार मिली

फरवरी 2021 में एंटीलिया के बाहर से विस्फोटक से लदी एक SUV बरामद की गई थी, जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्‌ठी मिली थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इस केस में मुंबई पुलिस के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वझे का नाम आया था। अभी NIA इस केस की जांच कर रही है।

38 साल बाद घर पहुंचेगा सियाचिन के हीरो का पार्थिव शरीर, 1984 में हुआ था शहीद

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को साल 2013 में हिजबुल मुजाहिद्दीन से धमकी मिलने के बाद तत्कालीन मनमोहन सिंह की सरकार ने Z+ सिक्योरिटी मुहैया कराई थी। उनकी पत्नी नीता अंबानी को 2016 में केंद्र सरकार ने Y+ सिक्योरिटी प्रदान की थी। उनके बच्चों को भी महाराष्ट्र सरकार की ओर से ग्रेडेड सुरक्षा दी जाती है।

Exit mobile version