मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी बेटी नयनतारा की प्री वेंडिग पार्टी का किया आयोजन

मुकेश अंबानी"
Loading...

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी बेटी नयनतारा की प्री वेंडिग पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में रखी थी। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शाहरुख खान, शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ अन्य सेलिब्रेटीज से भी शिरकत की। लेकिन हर किसी की निगाहें अंबानी शानदान की बहू श्लोका और बेटी ईशा पर जाकर टिक गई।

नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में ईशा अंबानी के साथ-साथ उनकी भाभी श्लोका मेहता के अलावा राधिका मर्चेंट काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

ईशा अंबानी पीरामल के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर के फ्लोरल प्रिंट जंप सूट टाइप पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत मैचिंग दुपट्टा को स्टाइलिश ड्रेस कलर की बेल्ट के साथ कैरी किया हुआ था।

इस लुक के साथ ईशा अंबानी ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ ओपन हेयर के साथ ग्रीन कलर की खूबसूरत ज्वैलरी पहनी हुई थी। वह इस लुक में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी।

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता के लुक की बात करें तो उन्होंने खूबसूरत डर्टी पिंक कलर का प्लेन लहंगा के साथ स्टाइलिश ब्लाउज के साथ मैचिंग ओवर स्रग्र पहना। जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

वहीं राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें तो रेड कलर के लहंगा-चुनरी पहने हुए नजर आईं। इस क्लीन लुक में वह काफी स्टनिंग नजर आईं। इस लुक के साथ राधिका ने अलग से एक चुनकी ओढ़ी हुई थी। वहीं लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाए हुए नजर आईं। इस लुक के साथ राधिका ने पर्ल का रानी हार और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए थे।

इन डीवा के अलावा शाहिद कपूर की पत्नी काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने डर्टी पिंक कलर की प्लेन साड़ी पहनी हुई थी। जिसके साथ स्टाइलिश फ्रील ब्लाउज पहना। इस लुक के साथ मीरा ने खूबसूरत डायमंड चोकर पहना। वहीं शाहिद कपूर व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आएं।

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे। अभिषेक ब्लक कलर के कोट-पैंट में नजर आएं। जबकि ऐश रेड कलर के सलवार सूट में नजर आईं। इस सूट में वह काफी खूबसूरत नजर आईं।

नताशा पूनावाला भी काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। उनके लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर के लहंगे के साथ ब्लैक कलर का ब्लाउज और लॉंग ओवरकोट पहने हुए नजर आईं। इस लुक के साथ नताशा ने रेड कलर का खूबसूरत नेकलेस पहना।

Loading...
loading...

You may also like

Flashback 2019 : कमलेश तिवारी हत्याकांड को उत्तर प्रदेश पुलिस ने कैसे सुलझाया ?

Loading... 🔊 Listen This News लखनऊ। उत्तर प्रदेश