Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘लव जिहाद गैंग’ में हो जाओ शामिल’, मुकेश खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह को दी नसीहत

Mukesh Khanna

Mukesh Khanna

एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था, जिसके चलते वो खबरों में हैं. नसीरुद्दीन शाह ने बिना किसी फिल्म का नाम लिए कहा था कि आजकल मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है और लोगों के अंदर नफरत भरी जा रही है. अब नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर एक्टर मुकेश खन्ना ने पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसे दिग्गज एक्टर से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी. कैसे वो इतने कट्टर हो गए हैं और ऐसी घटिया बातें कर रहे हैं.

नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में ‘द केरल स्टोरी’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैस फिल्मों का नाम लिए बिना मोदी सरकार पर निशाना साधा था. नसीरुद्दीन शाह ने अपने बयान में कहा था कि आजकल पढ़े-लिखे लोगों के दिमाग में बड़ी चालाकी के साथ मुसलमानों के प्रति नफरत भरी जा रही है. नसीरुद्दीन शाह ने इन फिल्मों के जरिए प्रोपेगेंडा फैलाने का भी आरोप लगाया था.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने नसीरुद्दीन शाह को दी नसीहत

अब एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें लव जिहाद में शामिल होने की नसीहत दे डाली है. मुकेश खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, एक बेहतरीन एक्टर ऐसी घटिया और बचकानी बात कह सकता है ये मुझे नसीरुद्दीन शाह को देख कर पता चला.

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) नसीरुद्दीन को नसीहत देते हुए लिखा है, ‘अगर देश में कोई सुरक्षित नहीं हैं तो वो 100 करोड़ हिंदू हैं. एक एक्टर को इतनी कट्टरता शोभा नहीं देती. अगर आपको ऐसा लगता है तो लव जिहाद की टीम को प्रमोट करने वाली गैंग में शामिल हो जाइये.’ विचार आपको करना है नहीं तो लोगों को आपनी फिल्में देखना बंद कर देना चाहिए.

65 बच्चों के पिता को है सच्चे प्यार की तलाश, पार्टनर में चाहिए ये क्वालिटी

मुकेश खन्ना ने वीडियो में साक्षी, श्रद्धा, अंकिता कांड और कानपुर हनुमान मंदिर में तोड़-फोड़ का भी जिक्र किया है. इसके अलावा दिनदहाड़े एक टेलर की गर्दन काटने वाले मामले का भी जिक्र किया है. मुकेश खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह को अपनी जानकारी दुरुस्त करने की भी सलाह दे डाली.

Exit mobile version