नकवी बोले- भाजपा को मुसलमानों का विश्वास जीतने के लिए करना होगा बहुत कुछ

- in ख़ास खबर, राजनीति
नकवीनकवी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भाजपा के प्रति मुसलमानों के नजरिए को लेकर बड़ा बयान दिया है। नकवी ने कहा है कि मुसलमानों के मन में भाजपा की छवि को बदलने के लिए काफी कुछ करना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में मुसलमानों को मन में विष भरा गया जो काफी हद तक कम हुआ है। बता दें कि भाजपा पर हमेशा से अल्पसंख्यक विरोधी होने के आरोप विपक्षी पार्टियां लगाती रहीं हैं।

पढ़ें:- बीजेपी से योगगुरु का मोहभंग !, रामदेव ने राहुल के तारीफ़ में दिया बड़ा बयान

नकवी- मोदी सरकार का मसौदा, वोट का सौदा नहीं

मोदी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मोदी सरकार बिना भेदभाव के सम्मान के साथ अल्पसंख्यकों के सशक्तिकरण के लिए प्रतिबद्ध है। जिसका जमीन पर प्रभाव दिख रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार एजेंडा विकास है न कि वोटों का सौदा है। उन्होंने कहा कि भाजपा वर्ष 2019 के चुनाव में तीन तलाक के विषय पर अपने प्रयासों को जनता के सामने रखेगी।

पढ़ें:- केजरीवाल धरना: IAS एसोसियशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा काम कर रहे हैं सभी अफसर

वहीं केंद्रीय मंत्री ने मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल में अल्पसंख्यक वर्ग के लिए किये गए कामो को गिनाया। उन्होंने कहा कि सशक्तिकरण की पहल के कारण ही मुस्लिम बालिकाओं के बीच में ही स्कूल छोड़ने की दर 74 प्रतिशत से घटकर अब 42 प्रतिशत रह गई है। इसका एक प्रमुख कारण यह है कि पौने तीन करोड़ बच्चों को डीबीटी के तहत छात्रवृत्ति प्रदान की गई है। इसके कारण बिचौलियों की भूमिका खत्म हो गई है।

loading...
Loading...

You may also like

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले पहुंचे दो संदिग्ध ईरानी गायब

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के ठीक