Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दर्द से कराह रहा है जेल में बंद मुख्तार अंसारी, इस तकलीफ से हुआ पीड़ित

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

बांदा जेल में बंद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच खबर है कि माफिया मुख्तार अंसारी के कान में मवाद पड़ गई है। मुख्तार के कहने पर कान के स्पेशलिस्ट डॉक्टर को जेल प्रशासन ने पत्र लिखा कर बुलाया है।

सूत्र बताते हैं कि कान के दर्द से कई दिनों से डाॅन कराह रहा है। वहीं रात भर अपने बैरक में वो नहीं सो पा रहा है। इससे पहले माफिया विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया था। कोरोना की चपेट में आने के बाद मुख्तार को उसकी उसी बैरिक नंबर 16 में आइसोलेट किया था।

पुलिस की फाइलों में आईएस 191 गैंग के लीडर के नाम से दर्ज बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। पूर्वांचल के गाजीपुर में जिस घर से पहले मुख्तार अंसारी की पसंदीदा ऑडी कार जब्त की गई थी, उसी घर को पुलिस ने बेनामी संपत्ति मानते हुए कुर्क कर दिया है।

यूपी में चौबीसों घंटे चलती थी भ्रष्टाचार की ‘साइकिल’ : पीएम मोदी 

आने वाले समय में विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। क्योंकि पुलिस की जांच के रडार पर असलहे भी हैं। मुख्तार से जुड़े अलग-अलग लोगों के असलहों का सत्यापन किया जा रहा है। माना जा रहा है कि अगले एक दो में इस भी पुलिस बड़ा एक्शन ले सकती है।

Exit mobile version