Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्तार अंसारी के करीबी पर लगा 70 लाख रुपए हड़पने का आरोप, केस दर्ज

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी बिल्डर शकील हैदर पर वजीरगंज थाने में एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। इस बार रिटायर्ड कानूनगो समेत दो पीड़ितों ने जमीन देने के बदले 70 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।

आरोप है कि जो जमीन रजिस्ट्री की थी, उसी पर बैंक से 107 करोड़ रुपये का लोन भी करा लिया था। इसकी किस्तें न देने के कारण बैंक ने रिकवरी नोटिस जारी किया था। बैंक की कार्रवाई शुरू हुई तो पीड़ितों को ठगी का पता चला। पीड़ितों ने डीएम से शिकायत की जिस पर जांच के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक वजीरगंज राजकिशोर पांडेय के मुताबिक, भरावन निवासी शिवमोहन ने आरोप लगाया है कि शकील और उसके साथी रईस अहमद ने उससे साढ़े 12 लाख रुपये लेकर जो जमीन रजिस्ट्री की, उस पर पहले से ही करोड़ों रुपये का लोन था।

इस तूफान ने मचाया मौत का ‘तांडव’, तबाही देखकर खड़े हो जाएंगे रौंगटे

शिवमोहन का आरोप है कि उस जमीन पर निर्मा ण के नाम पर उन्होंने करीब 40 लाख रुपये खर्च कर दिए। बाद में धोखाधड़ी की जानकारी पर शिकायत की तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक, ठाकुरगंज निवासी शिवराज सिंह कानूनगो के पद से रिटायर हैं। उन्होंने भी धोखाधड़ी की शिकायत की है। पुलिस ने शकील हैदर, प्रॉपर्टी डीलर बलिराम, शौकत, इरशाद व श्रीकृष्ण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version