शिवपाल यादव की पार्टी को मिला मुलायम की बहु का समर्थन

शिवपाल यादव

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब उनकी छोटी बहु अपर्णा यादव शनिवार को शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती हुए नजर आयीं। जिसके बाद से ही सपा में हड़कंप मचा हुआ है। यही नहीं उन्होंने खुले मंच यहां तक कह दिया कि माननीय चाचा जी (शिवपाल यादव) उनके चहेते नेता हैं। नेताजी के बाद उन्होंने इन्हीं (शिवपाल) को सबसे ज्यादा माना है।

मुलायम की बहु अपर्णा ने शिवपाल यादव के समर्थन में की अपील

अपर्णा यादव बस यही नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी पार्टी आगे बढे। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए। बता दें कि अपर्णा ने ये बात शनिवार को राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में कही है।

वहीं सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है। अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें।

पढ़ें:- शिवपाल संग नजर आये मुलायम सिंह, चाचा बोले- नेता जी का आशीर्वाद हमारे साथ

शिवपाल ने 50 पार्टियों के समर्थन का किया दावा

इस कार्यक्रम के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल यादव नें शामिल 24 राष्ट्रीय पार्टियों के साथ करीब 50 और पार्टियों के संपर्क में होने का दावा किया। उन्होंने किसानों, नौजवानों और मुसलमानों के साथ मजदूरों की समस्याओं को परिवर्तन लाकर दूर करने की बात कहते हुए अंत में अपनी मुकाबला सीधे भाजपा से माना।

loading...
Loading...

You may also like

कैंट के रजमन बाजार में विवाहिता गरिमा शाक्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

लखनऊ। कैंट के रजमन बाजार में विद्युत कर्मचारी