Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हार के बाद पहली बार अखिलेश से मिले मुलायम सिंह, बोले- तुम बहुत…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिकस्त के बाद पहली बार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की। रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचकर मुलायम सिंह ने अखिलेश को आशीर्वाद दिया।

इस मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव ने कहा- “अखिलेश बहुत अच्छा लड़े तुम, बहुत-बहुत बधाई।” उन्होंने नई उर्जा और उत्साह के साथ आगे लड़ने को कहा। बता दें कि 10 मार्च को आए विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार मुलायम सिंह यादव सपा दफ्तर पहुंचे। इस मौके पर सहारनपुर देहात से नवनिर्वाचित विधायक आशु मलिक भी मौजूद रहे।

मुलायम सिंह ने बेटे के लिए मांगा वोट, कहा सपा आपकी उम्मीदों को पूरा करेगी

यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से 273 सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले गठबंधन ने सत्ता में वापसी कर ली है। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन को 125 सीटों पर जीत मिली है।

अखिलेश यादव पहुंचे सपा कार्यालय, कहा- वक़्त आ गया है अब ‘फ़ैसलों’ का

वहीं, अखिलेश यादव ने 21 मार्च को 11 बजे से सपा के नवनिर्वाचित विधायकों की बुलाई है। अखिलेश की ओर से सभी नवनिर्वाचित विधायकों से तय तिथि और समय पर विधायक दल की बैठक के लिए लखनऊ स्थित सपा के दफ्तर पहुंचने के लिए कहा है।

Exit mobile version