IPS धमकी मामला में आवाज का सेम्पल देंगे मुलायम सिंह

लखनऊ यूपी के आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को कथित तौर पर धमकी मामले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को सहमत हैं। इससे पहले जांच अधिकारी ने सीजेएम कोर्ट को प्रेषित अपनी रिपोर्ट में कहा था कि मुलायम सिंह की ,तरफ से इस मामले में सहयोग नहीं मिल रहा है। मौजूदा समय में केस की जांच कर रहे सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने अमिताभ द्वारा उनसे जांच की प्रगति के विषय में पूछे जाने पर यह जानकारी दी।

सीओ हजरतगंज का इस मामले मैं कहना है कि अनुराग ठाकुर धमकी दिए जाने के मामले में मुलायम सिंह यादव की सहमति मिल जाने के कारण वह शीघ्र ही दोनों पक्षों की आवाज के नमूने हासिल करेंगे।

बता दें कि मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने सीजेएम कोर्ट को प्रेषित अपनी रिपोर्ट में मुलायम सिंह द्वारा सहयोग न किये जाने की बात कहै थी उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि उन्होंने और उनके पूर्वाधिकारी अवनीश मिश्रा ने विशेष वाहक,एसओ गौतमपल्ली और रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से कई बार मुलायम सिंह को आवाज का नमूना देने हेतु समन भेजा लेकिन उनके आवास पर किसी ने इसे प्राप्त नहीं किया। सीओ ने अपने रिपोर्ट में साफ़ तौर पर कहा था कि इससे साफ है कि एफआईआर में दर्ज आरोप सही हैं और आरोपी आवाज का नमूना देने से मना कर रहे हैं।

आईजी अमिताभ ठाकुर ने 10 जुलाई, 2015 को मुलायम सिंह की ओर से उन्हें फोन पर धमकी देने के संबंध में हजरतगंज थाने में मामला दर्ज कराया था। हजरतगंज पुलिस ने इस मामले में आनन-फानन में जांच करते हुए अक्टूबर, 2015 में अंतिम रिपोर्ट सौंप दी थी।

 

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे