Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुलायम सिंह यादव ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिला डिस्चार्ज

मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना की बीमारी को मात देकर ठीक हो गए हैं। रविवार को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल से उन्‍हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी उनके बेटे और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दी है। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते पिछले दिनों मुलायम सिंह यादव मेदांता में एडमिट हुए थे और अब वह डिस्चार्ज होने के बाद लखनऊ लौट गए हैं।

बता दें 14 अक्टूबर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्‍हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यही नहीं, अपने पिता की तबीयत को लेकर अखिलेश यादव भी सोशल मीडिया पर अपडेट दे रहे थे। जबकि आज उन्‍होंने लिखा, ‘माननीय नेताजी स्वस्थ होकर घर आ गये हैं और कुछ दिन घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ करेंगे।’

इटावा : कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

मुलायम सिंह यादव को पिछले दिनों तबीयत खराब होने के बाद भी समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची में रखा था, लेकिन घर पर स्वास्थ्य लाभ करने के कारण वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार नहीं कर पाएंगे। इसी तरह जेल में बंद आजम खान को भी पार्टी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट में रखा है।

बहरहाल, समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। वह इस समय उत्‍तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं। यही नहीं, नेताजी 3 बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं।

Exit mobile version