विक्रमादित्य मार्ग से नहीं छूट रहा मुलायम का मोह, फिर वापस आएंगे शिवपाल के पास

मुलायममुलायम

लखनऊ। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर नया आवास तलाश लिया हैं। मुलायम बहुत जल्द अपने इस नये घर में शिफ्ट हो सकते हैं। आपको बता दें कि अपना सरकारी आवास खाली करने के बाद सपा मुखिया सुशांत गोल्फ सिटी में शिफ्ट हो गये थे लेकिन उन्हें ये नया घर बिल्कुल रास नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें:मिशन 2019 : प्रधानमंत्री कल मुलायम के गढ़ से करेंगे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास 

मुलायम को रास नहीं आ रहा सुशांत गोल्फ सिटी का घर

सपा के एक बड़े नेता की अगर मानें तो मुलायम सिंह यादव का नया ठिकाना अब 8/8 विक्रमादित्य मार्ग होगा। यादव परिवार के एक करीबी से मिली जानकारी के मुताबिक कई सालों से 5, विक्रमादित्य मार्ग के अपने सरकारी अवास में रहने के बाद अब पूर्व सपा सुप्रीमो यादव का सुशांत गोल्फ सिटी के महल नुमा घर में मन नहीं लग रहा था।

अखिलेश ने पिता के लिए लिया किराये पर आवास

इस बात की जानकारी जब उनके पुत्र और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने सपा कार्यालय के नजदीक अपने पिता के लिए किराये पर आवास लिया। आपको बता दें कि पूर्व सपा सुप्रीमो का ये नया आवास उनके छोटे भाई शिवपाल सिंह के घर के ठीक बगल में है। मुलायम सिंह यादव 1992 से 5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में रह रहे थे। बता दें की सरकारी आवास के पास ही समाजवादी पार्टी का प्रदेश कार्यालय और लोहिया ट्रस्ट भी है।

ये भी पढ़ें:-राजधानी सहित 7 शहरों में चलेंगी इलेक्ट्रिक एसी बसें, 50.80 करोड़ स्वीकृत 

मुलायम जल्द सहित होंगे यहां

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वह बतौर पूर्व मुख्यमंत्री के लिए आवंटित आवास को खाली कर शहीद पथ पर अंसल टाउनशिप के सुशांत गोल्फ सिटी में शिफ्ट हो गए हैं।मुलायम के नए घर के पास ही अखिलेश यादव का भी नया घर है। लेकिन अब चर्चा ये है कि विक्रमादित्य मार्ग से करीब 10 किलोमीटर दूर यह नया आशियाना उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। इसी के चलते वह बहुत जल्द सपा कार्यालय के सामने फिर से अपना नया ठिकाना बनाने जा रहे हैं।

loading...

You may also like

पर्रिकर की बीमारी के बीच भाजपा को लगा बड़ा झटका, हटाने पड़े दो मंत्री

नई दिल्ली। गोवा में भाजपा की मुश्किलें कम