मुंबई: बच्चे पर चढ़ी कार फिर भी उठकर भागा मासूम

- in क्राइम, राष्ट्रीय

मुंबई। हाल ही में सामने आया एक दिल दहला देने वाला वीडियो इसे किस्मत कहें या भगवान का चमत्कार जीहां ये खबर मुंबई स्थित चेंबूर की है। जहां करीब 6 से 8 साल का बच्चा अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेल रहा था। खेलते-खेलते उस बच्चे के जूते का फीता खुल जाता है और वो उसको बंधने के लिए पास में कड़ी एक कार के पास बैठ जाता है।

ये भी पढ़ें:- यूको बैंक के कैशियर से निकाली पुरानी रंजिश, उतार दिया मौत के घाट 

उसी दौरान कार चालक जोकि एक महिला थी उसने कार स्टार्ट की और कार को बच्चे के ऊपर से ही दौड़ा दिया। दरअसल, उस महिला को नीचे बैठा वो बच्चा नहीं दिखाई दिया। लेकिन ख़ास बात तो ये है कि कार के निकल जाने के बाद बच्चा फटाफट उठके फिर से दोस्तों के साथ खेलने लग जाता है और उसको एक खरोच तक नहीं आई जोकि इस वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं। ये वीडियो वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में देखी गयी। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक वीडियो सोमवार शाम 7 बजे का है। इस घटना के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरत में पड़ जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- पति दिखने में नहीं था सलमान, नाराज पत्नी ने ‘किस’ करते वक़्त काटी जुबान

वीडियो को देखने पर पहली नजर में सबको यही लगा कि बच्चे की मौत हो गई होगी या फिर गंभीर रूप से घायल हो गया होगा। वीडियो को देखने पर पहली नजर में सबको यही लगा कि बच्चे की मौत हो गई होगी या फिर गंभीर रूप से घायल हो गया होगा। हालांकि, इस बच्चे की किस्मत अच्छी थी और बच्चा सही सलामत बच गया। मुंबई पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है।

loading...
Loading...

You may also like

जानकीपुरम गॉर्डन में सर्राफा के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

लखनऊ। जानकीपुरम गॉर्डन में चोरों ने एक सर्राफा