मुंबई के व्यापारी का शव उसी के फ्लैट से हुआ बरामद

फ्लैट
Please Share This News To Other Peoples....
लखनऊ। राजधानी के मडिय़ांव इलाके में मुंबई के मछली व्यापारी का शव उसी के लैट में मिला है। लैट से तेज दुर्गन्ध आने पर केयर टेकर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोडक़र शव निकाला। पुलिस का कहना है कि व्यापारी दिल की बीमारी से ग्रसित था। उसका कैर अस्पताल में इलाज चल रहा था। बकौल पुलिस अधेड़ की मौत तकरीबन 5 दिन पूर्व हो चुकी थी।

दिल की बीमारी का इलाज करवाने के खातिर आया था राजधानी  

 इंस्पेक्टर मडिय़ांव अमरनाथ वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के आईआईएम रोड स्थित गोमती अपार्टमेंट के केयर टेकर सुनील ने सूचना दी कि द्वितीय तल पर स्थित फ्लैट- 17 से तीव्र दुर्गन्ध आ रही है। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ दिया, अन्दर तेज दुर्गन्ध थी। कमरे में अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव पड़ा था। पुलिस ने मृतक की पहचान मूल निवासी जनपद मउ के 50 वर्षीय अहसान के रूप में हुई, अहसान को मुंबई में मछली का कारोबार था।
बताया जा रहा है कि अहसान पिछले दो महीने से इस अपार्टमेंट में किराए पर रह रहा था। इंस्पेक्टर अमरनाथ ने बताया कि अहसान दिल की बीमारी से ग्रसित थे, जिनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा था। बकौल अधेड़ की मौत हुए करीब 5 दिन बीत चुके हैं, शव बुरी तरह सड़ गया है। उन्होंने बताया कि अहसान का भांजा निजी मेडिकल कालेज में एमबीबीएस कर रहा है। भांज ने परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

केयर टेकर ने किया इन्फॉर्म 

अपार्टमेंट के केयर टेकर ने बताया कि उन्होंने बुधवार को सफाई कर्मचारी बुलाकर कई फ्लेटों की सफाई के लिए कहा था। सुबह कर्मचारी सफाई कर रहा था कि उसे 17 नंबर लैट के पास से बदबू आयी। इस पर उसने खिडक़ी से झांककर देखा तो अंदर अहसान का शव पड़ा था। यह मंजर देख उसके होश उड़ गए और उसने मैनेजर को जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शियो की माने तो शव से काफी खून भी रिस रहा था जिस पर पुलिस का कहना है कि ज्यादा दिन पहले मौत होने के कारण शव फूल गया था संभवत: त्वचा में स्ट्रेच के चलते शव से खून रिसने लग गया होगा।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *