Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हैदराबाद के इस गेंदबाज को भी ट्रेड करना चाहती थी मुंबई इंडियंस

mumbai indians

मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल मैच में ट्रेंट बोल्ट द्वारा फेंके गए लाजवाब स्पेल के बाद से उनको ट्रेड के जरिए मुंबई इंडिंयस को सौंपने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम सभी के निशाने पर है। पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली के इसी फैसले पर अपनी नाराजगी जताई थी। इसी बीच, सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने बताया है कि मुंबई इंडियंस उनके स्पिन गेंदबाज राशिद खान को भी ट्रेड करने चाहती थी।

टॉम मूडी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए बताया, ‘मुझे याद है मुंबई इंडियंस, वो शायद दो साल पहले की बात है, जब उन्होंने राशिद खान को ट्रेड करने की रिक्वेस्ट की थी। मतलब कम ऑन। कोई दूसरी फ्रेंचाइजी इतनी ताकतवार नहीं होगी कि वो आपके दरवाजे पर आए और बोले, देखिए हम राशिद खान को ट्रेड करना चाहते है।’

निवेशकों ने म्यूचुअल फंड के जरिये बाजार में हजारों करोड़ रुपये का किया निवेश

हालांकि, उस समय हैदराबाद ने राशिद खान के लिए मुंबई इंडियंस को मना कर दिया था, जिसके बाद टीम ने ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया था।

टॉम मूडी ने मुंबई की रणनीति पर बात करते हुए कहा, ‘मैंने जो पिछले सालों में अपने अनुभव के आधार पर देखा है कि मुंबई इंडियंस वो टीम है, जो खिलाड़ियों को ट्रेड करने के लिए मौके को तलाशती रहती है। वह आप के दरवाजे पर आने और पूछने में बिल्कुल भी नहीं डरते हैं। वो लगातार आपके दरवाजे पर दस्तक देते रहते हैं और वो यह काम बाकी सात फ्रेंचाइजी के साथ करते हैं।

Exit mobile version