Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल को दिया 138 रन का लक्ष्य

Mumbai Indians target 138 runs for Delhi Capitals

Mumbai Indians target 138 runs for Delhi Capitals

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। सीजन का मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मुंबई इंडियंस ने 9 विकेट गंवाकर 137 रन बनाए। कप्तान रोहित ने 30 बॉल पर सबसे ज्यादा 44 रन की पारी खेली। उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े। उनके अलावा ईशान ने 26 और सूर्यकुमार यादव ने 24 रन बनाए। दिल्ली के लिए अमित के अलावा मार्कस स्टोइनिस, आवेश खान, कगिसो रबाडा और ललित यादव ने 1-1 विकेट लिया।

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, 5 ओवर का खेल खत्म

मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने 9 रन पर पहला विकेट गंवाया। क्विंटन डिकॉक 2 रन बनाकर स्टोइनिस की बॉल पर कैच आउट हुए। यहां से कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा ने एक छोर संभाले रखा पारी को तेजी से आगे बढ़ाया। टीम ने पावरप्ले में एक विकेट गंवाकर 55 रन बनाए।

रोहित ने सूर्यकुमार के साथ दूसरे विकेट के लिए 29 बॉल पर 58 रन जोड़े। मुंबई टीम को 67 रन पर दूसरा झटका लगा। आवेश खान ने सूर्यकुमार को विकेटकीपर पंत के हाथों कैच आउट कराया। टीम 9 रन ही जोड़ पाई थी कि अमित मिश्रा ने एक ओवर में 2 झटके दिए।पारी को 9वें ओवर में अमित ने रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या को कैच आउट कराया। दोनों कैच स्टीव स्मिथ ने बाउंड्री पर लिए। 81 के स्कोर पर स्पिनर ललित यादव ने क्रुणाल पंड्या को क्लीन बोल्ड कर मुंबई टीम को 5वां झटका दिया।

हमें देश को लॉकडाउन से बचाना है : पीएम मोदी

100 रन के अंदर मुंबई के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। अमित ने 84 के स्कोर पर 12वें ओवर की 5वीं बॉल पर कीरोन पोलार्ड को LBW किया। यहां से ईशान किशन ने जयंत के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया और 15वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रन तक पहुंचाया। आखिरी 5 ओवर में मुंबई इंडियंस ने 3 विकेट गंवाकर 36 रन बनाए। ईशान ने जयंत के साथ 7वें विकेट के लिए 34 बॉल पर 39 रन की पार्टनरशिप की।

मामूली बात पर पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, मामला दर्ज

दिल्ली: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा और आवेश खान।

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जयंत यादव, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

Exit mobile version