Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को तीसरी बार भेजा समन, क्या आज देंगी हाजिरी?

kangana ranaut

सुशांत की बहन कंगना के समर्थन में उतरीं

मनोरंजन डेस्क.    सोशल मीडिया पर साम्प्रदायिक तनाव फैलाने आरोप में 18 नवंबर को मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन को तीसरी बार समन भेजा था. जिसके चलते कंगना को 23 नवंबर यानी आज और उनकी बहन रंगोली को 24 नवंबर यानी कल मुंबई पुलिस के सामने हाजिर होना हैं. लेकिन अभी तक कंगना मुंबई पुलिस के सामने पेश नही हुई हैं. इससे पहले भी दोनों को समन भेजा जा चुका है.

बेबी प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Johnson’s देगी 120 मिलियन डॉलर का हर्जाना, जानें क्यूँ

दो फिल्मों की शूटिंग कर रहीं कंगना

कंगना और रंगोली ने बीती शाम तक मुंबई पुलिस के नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है. इसलिए ये कह पाना मुश्किल है कि कंगना रनौत आज पेश होंगी या नहीं. वैसे कंगना इन दिनों अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है. सोशल मीडिया पर उन्होंने ये जानकारी दी थी.

इससे पहले दोनों बहनों को 26-27 अक्टूबर को पेश होने के लिए समन भेजा गया था. इसके बाद 9-10 नवंबर को भी दोनों बहनों को समन जारी किया गया था. इस पर कंगना ने अपना जवाब भी दिया था. उन्होंने कहा था कि उनके भाई की शादी है. इस वजह से वे 15 नवंबर के बाद ही पेश हो सकती हैं.

पहले भी मिला नोटिस
बता दें, इस मामले में दोनों बहनों को पहला नोटिस 21 नवंबर को जारी हुआ था. कंगना के वकील ने नोटिस का जवाब भेजा था, जिसमें कहा गया था कि कंगना फिलहाल हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं.

बांद्रा पुलिस को पास दर्ज की गई थी शिकायत
दरअसल, बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने पिछले महीने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे. यह शिकायत कंगना और उनकी बहन के कथित बयानों को लेकर की गई थी. शिकायत के बात बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-ए, 295-ए, 124-ए, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की थी.

Exit mobile version