Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, कल की जाएगी पूछताछ

anurag kashyap

अनुराग कश्यप

मुंबई| डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। अनुराग के खिलाफ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। आपको बात दें कि पीड़िता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

UNDP ने सोनू सूद को किया सम्मानित तो प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

मुंबई पुलिस द्वारा अनुराग कश्यप को जारी समन में अभिनेत्री के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार दोपहर 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया है।

अभिनेत्री के वकील सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी। सतपुते ने कहा कि अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई।

कोरोना से संक्रमित बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना अस्पताल में हुईं एडमिट

सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

Exit mobile version