आजादी दिलाने में वीर सावरकार का अतुलनीय योगदान : उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे
Loading...

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर को लेकर कहा, जो भी लोग सावरकर को नहीं मानते हैं, उन्हें जनता के बीच में पीटना चाहिए क्योंकि वे लोग वीर सावरकार के योगदान और बलिदान को नहीं समझते हैं। उन्होंने कहा कि भारत को आजादी दिलाने में उनका काफी अतुलनीय योगदान रहा है।

दरअसल, पिछले दिनों दिल्ली विश्वविधालय के नार्थ कैंपस में वीर सावरकर, सुभाष चंद्र बोस की मूर्तियां स्थापित की गई थीं। इस दौरान इसका विरोध एनएसयूआई ने किया था। इतना ही नहीं, एनएसयूआई ने इनकी मूर्ति पर स्याही लगा दी थी। इसके बाद से ये मामला बहस का मुद्दा बन गया है।

उद्धव ने राहुल गांधी पर लगाए आरोप

उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों राहुल गांधी ने भी वीर सावरकर का अपमान किया था। बता दें कि पिछले दिनों एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब अपनी आजादी के लिए वीर सावरकर  ने ब्रिटिश सरकार को पत्र लिखा था तो उस दौरान पीएम मोदी कहा थे।

वीर सावरकर को गद्दार बता चुके हैं सपा नेता

सपा नेता रामजीलाल सुमन अक्सर विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने राजा प्रताप सिंह की जयंती के मौक पर कहा था वीर सवारकर गद्दार थे। इसके बाद उनका विरोध भी हुआ था। यही नहीं, उनका पुतला भी फूंका गया था।

Loading...
loading...

You may also like

तिरुपुर में एक शख्स और उसकी पत्नी को कोर्ट ने तीन साल की दी सजा

Loading... 🔊 Listen This News तिरुपुर। तिरुपुर के