Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंबई के खिलाडी पोलार्ड एक बार फिर लोगों के निशाने पर

Pollard

Pollard

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 18वां मैच खेला जा रहा है। अभी हाल ही में हुए मुंबई और पंजाब के मैच में किरोन पोलार्ड का शुक्रवार को कार्यालय में एक दिन का अवकाश था। वह 12 गेंदों पर केवल 16 रन ही बना सके और बल्ले से देर से फलने-फूलने में नाकाम रहे क्योंकि एमआई अपने 20 ओवर में 131/6 रन ही बना सकी।

लेकिन मैच में मुंबई के  बल्लेबाज ने शमी को गेंद से पहले दौड़ाया, यहां तक ​​कि गेंद को पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज ने भी दिया। पीबीकेएस को एमआई के 9 विकेट के नुकसान के बाद चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपनी गलती के लिए ट्विटर पर भारी पड़ गया।

जानिए आखिर क्यों मैक्सवेल से नाराज हैं युजवेद्र चहल

बता दे यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना हुई है। लेकिन आखिरी समय में, पोलार्ड गेंदबाज थे और शिखर धवन गेंद को पहुंचाने से पहले पैदल रास्ते के लिए अंतिम छोर पर थे। तब गेंदबाजों को इस तरह के कृत्य के लिए नॉन-स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज को आउट करने या मैनकडिंग करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, कई क्रिकेट प्रशंसकों ने बल्लेबाज से दंड देने के लिए कहा है कि अगर वह गलती दोहराता है।

मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार बोले, एक बार हम खेलेंगे तो पीछे मुड़कर नहीं देखेंग

मैच में, केएल राहुल और क्रिस गेल ने पंजाब किंग्स को मुंबई इंडियंस पर नौ विकेट से आसान जीत दिलाई। कप्तान रोहित शर्मा की 63 रनों की पारी के बावजूद एक उत्साही गेंदबाजी प्रदर्शन ने मुंबई इंडियंस को निर्धारित 20 ओवरों में 131/6 पर रोक दिया। आखिरी पांच ओवरों में पंजाब ने सिर्फ 34 रन दिए और चार विकेट चटकाए।

 

Exit mobile version