Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया घर में नजर बंद, CM आवास घेरने की थी तैयारी

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए CAA-NRC विरोधी प्रदर्शनों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाली मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा और उज्मा परवीन को पुलिस ने दो दिन के लिए हाउस अरेस्ट पर रखा है। दोनों के घरों के बाहर सुरक्षाकर्मी मुस्तैद हैं।

सुमैया और उज़्मा परवीन आज मुख्यमंत्री आवास चौराहे पर बेरोजगारों के हक में ताली-थाली बजाओ प्रदर्शन में शामिल होने वाली थीं। इसी के मद्देनजर उन्हें नजरबंद किया गया है।

स्पा के आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

उज्मा परवीन ने वीडियो मैसेज जारी करके कहा है कि सरकार उनके संवैधानिक अधिकारों का हनन कर रही है और उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रही है। उज्मा परवीन ने ये भी कहा कि कोरोना काल के दौरान मंदिर-मस्जिदों के सैनिटाइजेशन के लिए कोरोना योद्धा का सम्मान दिया गया और अब बेरोजगारी और बच्चों की फीस का मुद्दा उठाने के लिए उन्हें नजरबंद किया जा रहा है।

वास्तु टिप्स: इस तरह का गिफ्ट लेना या देना माना जाता है शुभ

मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा ने उज्मा परवीन के साथ सैकड़ों महिलाओं को लेकर सीएम आवास पर ताली और थाली पीटने का कार्यक्रम बना लिया था। वे महिला अपराध और कोविड संक्रमण रोक पाने में असमर्थ सरकार के खिलाफ सामूहिक प्रदर्शन करने जा रही थीं। चूंकि कोविड संक्रमण रोकने के लिए राजधानी में धारा 144 लगी हुई है, ऐसे में कोविड संक्रमण बढ़ने के खिलाफ सामूहिक प्रदर्शन का प्लान कर चुकीं उज़्मा परवीन और सुमैया राणा को फिलहाल इनके घरों में ही नजरबंद किया गया है।

Exit mobile version