Ayodhya Verdict पर मुनमुन दत्ता ने भी दिया अपना रिएक्शन

अयोध्या फैसला
Loading...

नई दिल्ली। रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर बीते कई वर्षों से चले आ रहे विवाद पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) आज अपना फैसला सुना दिया है। शनिवार को सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच ने अपना फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में यह स्पष्ट कह दिया कि अयोध्या की विवादित ढांचे वाली जमीन पर मंदिर बनेगा। वहीं इसके बादले मस्जिद के लिए मुस्लिमों को सरकार पांच एकड़ जमीन उपयुक्त स्थान पर देगी। इस फैसले के बाद सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सितारे अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

वहीं कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। मुनमुन ने लिखा, ‘बहुत खुशी हुई…ये ऐतिहासिक फैसला है।

मुनमुन दत्ता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2004 में उन्होंने सीरियल ‘हम सब बाराती’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो कमल हासन की फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में नजर आई थीं। साल 2008 में उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता अय्यर का किरदार मिला। इस किरदार को निभाने के बाद मुनमुन की जिंदगी ही बदल गई। शो में बबीता जी और जेठालाल के बीच की जुगलबंदी फैन्स को खूब पसंद आती है।

Loading...
loading...

You may also like

अगर आपकी नौकरी छूट गई है तो अपने अकाउंट से 75 फीसद पैसे निकाल सकते है पीएफ

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। अगर आपकी