Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वृद्धा की जमीन पर पटककर हत्या, पुत्र व उसकी पत्नी पर आरोप

murder

murder

फिरोजाबाद थाना नसीरपुर क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार को एक वृद्धा की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतका के छोटे पुत्र व उसकी पत्नी पर है, वह दोनों फरार है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लायी है।

जनपद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव हरगनपुर निवासी वृद्धा चंद्रवती (75) पत्नी स्वर्गीय वीर सहाय अपने परिवार के साथ रह रहती थी। सोमवार को उनका अपने छोटे पुत्र जगत सिंह और उसकी पत्नी वीनेश के साथ झगड़ा हो गया। आरोप है कि वृद्ध मां को बेटे और बहू ने मारपीट करते हुए जमीन पर पटक दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव में हड़कम्प मच गया। आरोपी मौके से फरार हो गए।

पैसे के लिए पिता की कुल्हाड़ी से की हत्या, हत्यारोपी बेटा गिरफ्तार

जानकारी होने पर सीओ सिरसागंज देवेंद्र कुमार थाना पुलिस के साथ मौके पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। मृतका के बडे़ पुत्र श्याम सुंदर ने छोटे भाई जगत सिंह उसकी पत्नी वीनेश के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी नसीरपुर फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया की आरोपी पुत्र व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version