Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ब्याज के बदले महिलाओं से संबंध बनाने के चलते हुई हत्या

murder

Murder

झांसी। जिले के बड़ागांव थानाक्षेत्र में पुलिस ने चौबीस घंटे पहले हुए श्रीकांत यादव की हत्या (Murder) का बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचा व चाकू बरामद किया है। बताया गया कि श्रीकांत की हत्या ब्याज के बदले महिलाओं साथ अवैध संबंध बनाने को लेकर की गई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस ने पुलिस लाइन में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बड़ागांव थानाक्षेत्र के छपरा गांव में सोमवार सुबह एक खेत से पहले मिली एक युवक की लाश मामले का सफल अनावरण कर लिया गया है। मृतक की पहचान श्रीकांत यादव (36), निवासी छपरा गांव थाना बड़ागांव के रूप में की गयी है। श्रीकांत के भाई की तहरीर के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जांच के लिए सीओ सदर के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। टीम ने जांच में पाया कि रुपयों के लेनदेन और अवैध संबंधों के चलते श्रीकांत की हत्या की गयी। श्रीकांत को पहले गोली मारी गयी फिर किसी धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया गया। जांच के दौरान प्राप्त सबूतों के आधार पर गांव के ही रहने वाले दिलीप कुशवाहा और कमलेश कुशवाहा के नाम सामने आये। इन दोनों को ही गिरफ्तारी की गयी। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया और इनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल एक चाकू, एक तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किये।

बकौल पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि श्रीकांत ब्याज पर लोगों को पैसे देता था और दबंगई कर 10 प्रतिशत का ब्याज वसूलता था। इतना ही नहीं ब्याज पर पैसे देकर वह गांव में महिलाओं से अवैध संबंध भी रखता था। पकड़े गये आरोपितों में से एक की महिला मित्र को भी श्रीकांत ने पैसे दिये थे और उसके साथ अवैध संबंध बनाये थे। इसी कारण कमलेश ने अपने साथी दिलीप के साथ मिलकर श्रीकांत की हत्या कर दी।

एसएसपी राजेश एस ने चौबीस घंटे में घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का इनाम दिये जाने की घोषणा की है।

Exit mobile version