Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवक की निर्मम हत्या, गले के साथ उंगलियां भी काटीं

murder

Murder

देवरिया। जिले के लार थाना क्षेत्र के सुतावर चौमुखा मार्ग पर एक खेत में 16 साल के किशोर की निर्ममता से हत्या (Murder) कर लाश फेंक दी गई। हत्यारों ने किशोर का गला काटने के साथ ही उसके दाहिने हाथ की दो उंगलियां भी काट दीं।

शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लार थाना क्षेत्र के युसुफ रोड का रहने वाला रहमान (16) पुत्र मोहम्मद सलीम गुरुवार की शाम को घर से बाइक से निकला था।

शुक्रवार की सुबह लार थाना क्षेत्र के सुतावर से चामुखा जाने वाली सड़क एक खेत में रहमान का शव पड़ा था। आसपास के गांव के लोग सड़क पर टहल रहे थे उसी दौरान सड़क किनारे खेत में किशोर का शव देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव की तलाशी ली लेकिन उसके पास तो कोई भी सामान बरामद नहीं हुआ। किशोर की गला काट कर हत्या की गई थी। हत्यारों ने किशोर का गला काटने के साथ ही उसके दाहिेने हाथ की दो उंगलियां भी काट दीं।

हत्या की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। लार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर थानेदार नवीन कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

Exit mobile version