Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में चाकू से गोदकर युवक की हत्या

murder

Murder

सोनभद्र। राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बुड़हरकला गांव में शनिवार की सुबह 35 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही घर में मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को शुरूआती जांच में युवक की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) की बात सामने आ रही है।

अपर पुलिस अधिक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि उत्तर मोहाल निवासी बृजेश देव पांडेय रात में अपने घर में सो रहे थे। आज सुबह उनका शव मिला। शुरूआती जांच में गला रेत कर युवक की हत्या करना पाया गया है। मौके पर पुलिस टीम और फॉरेंसिंक टीम के साथ जांच कर साक्ष्य जुटाए गए हैं। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि आज जब वो लोग सो कर उठे तो बृजेश का शव देखकर शोर मचाना शुरू किया। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

इस घटना की जानकारी पर रॉबर्ट्सगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बालेंदु भूषण मिश्रा, चौकी इंचार्ज संजय सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। वहां उन्होंने परिवार वालों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं युवक की हत्या मामले में सदर विधायक भूपेश चौबे भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।

एएसपी ने बताया कि अभी इस मामले में कुछ तथ्य उभरकर सामने नहीं आए हैं। घर में युवक की हत्या हुई है न तो दरवाजा टूटा है और न ही कुंडी खुली है। इससे पूरा मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मौके पर जांच की जा रही है, जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version