Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, लापरवाही पर दरोगा व सिपाही सहित तीन सस्पेंड

Dismissed

Dismissed

कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर में दशहरे पर युवक के साथ मारपीट से युवक की मौत हो गई थी। इस घटना में पुलिस उपायुक्त पश्चिम ने एक दरोगा व दो सिपाहियों सहित तीन पुलिस कर्मी निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच एसीपी कल्याणपुर से कर, रिपोर्ट मांगी गई है।

घटनाक्रम के मुताबिक, एलआईजी रतनपुर कॉलोनी निवासी शिवानंद तिवारी ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा अजय उर्फ दीपू (38) भाजपा का कार्यकर्ता था और प्रॉपर्टी का भी काम करता था। दशहरा मेला देखने के लिए वह शुक्रवार शाम घर से निकला था। रात करीब साढ़े दस बजे रतनपुर चौकी से करीब सौ मीटर की दूरी पर केसा चौराहे के पास इलाकाई निवासी धर्मेंद्र सिंह व उसके साथियों ने अजय को रोका और मारपीट की।

परिजन उसे हैलट ले गए, जहां अजय की मौत हो गई थी। पुलिस ने शिवानंद की तहरीर पर धर्मेंद्र सिंह और उसके साथी दीपू भदौरिया, सुनील चतुर्वेदी व चार अज्ञात के खिलाफ मारपीट, बलवा और हत्या की धारा में केस दर्ज किया था। डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई थीं।

मामले की जांच कर रहे एसीपी कल्याणपुर ने पुलिस चौकी के पास हुई घटना में तीन पुलिसकर्मी की लापरवाही पाई। इस पर डीसीपी पश्चिम ने एसआई पंकज कुमार, हे.का. रामपाल व विमलेश को निलंबित कर दिया है। पुलिस अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version