Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बकरी के विवाद में सगे भाई की हत्या

Murder

Murder

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में घर में बकरी घुसने को लेकर उपजे एक मामूली विवाद में दो सगे भाइयों के बीच जक कर मारपीट हुयी जिसमें घायल एक भाई की मौत (Murder) हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के कोटवारी ग्राम निवासी प्रेमचंद की बकरी गुरुवार को उसके सगे भाई देवचंद के घर के सहन में घुस गई, जिसको लेकर दोनों भाईयों के बीच विवाद हो गया। जिस दौरान गाली-गलौज के बाद बात मारपीट तक बढ़ गई। घटना में लाठी-डंडे लगने से प्रेमचंद (40) गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद घायल प्रेमचंद को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय गुरुवार की रात्रि प्रेमचंद की रास्ते में ही मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रसड़ा दीक्षित त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार को ही मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट की धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। मौत की सूचना के बाद शुक्रवार को मृतक प्रेमचंद के पुत्र की तहरीर पर मुकदमे में भारतीय डंड संहिता की धारा 304 की बढ़ोतरी की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version