Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिपाही के भाई की गोली मारकर हत्या

Murder

Murder

मेरठ। इंचौली थाना क्षेत्र के तोफापुर गांव में बुधवार की देर रात बदमाशों ने सिपाही के भाई की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया।

तोफापुर गांव में मित्रसेन यादव के घर पर बुधवार की रात कुछ बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो मित्रसेन के मंझले बेटे मेघराज ने दरवाजा खोला। इस पर एक बदमाश ने पिस्टल से मेघराज के सिर में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। सिर में तीन गोली लगने से मेघराज की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना पर इंस्पेक्टर इंचौली जितेंद्र दुबे मौके पर पहुंचे। मौके से पुलिस को पिस्टल, उसके दो खोखे और एक तमंचे का खोखा बरामद हुआ। इसके बाद लोगों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। देर रात ही एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे और जल्दी ही बदमाशोें की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत किया।

मृतक का बड़ा भाई मदन शामली जनपद में उप्र पुलिस में सिपाही है। जबकि छोटा भाई आनंद ग्राम प्रधानी के चुनाव में गुड्डन नामक युवक की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। एसपी देहात का कहना है कि रंजिश समेत कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Exit mobile version