Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा प्रमुख की हत्या, हमलावरों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां

Tarsem Singh

Tarsem Singh

उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Singh) की गुरुवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए डेरा प्रमुख सरदार तरसेम सिंह की खटीमा में इलाज के दौरान मौत हो गई है। तरसेम सिंह पंजाब और तराई में सिखों के सिरमौर माने जाते थे।

जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारे नानकमत्ता साहिब के पास ही डेरा कारसेवा परिसर के भीतर ही बाबा तरसेम सिंह (Baba Tarsem Singh) की हत्या की गई। उन्हें छह बजे बाइकसवार हमलावरों ने तीन गोलियां मारी।

बताया जा रहा है कि दोनों हमलावर बाइक से आए थे और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। इस मामले मे पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।हत्या में अवैध हथियारों के इस्तेमाल की आशंका है।

उत्तराखंड के एडीजी (कानून एवं व्यवस्था) एपी अंशुमान ने बताया कि नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए एसटीएफ के साथ-साथ कई पुलिस टीमों को तैनात किया गया है। पुलिस हेडक्वार्टर भी एक एसआइटी का गठन करेगा।

Exit mobile version