Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रेप पीड़िता के परिजनों को फंसाने के लिए कर दी अपने भाई की हत्या, गिरफ्तार

murder

murder

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद क्षेत्र में अपने भाई शेर मोहम्मद (15) की हत्या में नसीम को गिरफ्तार किया गया है। शेर मोहम्मद कुंदरकी थाना क्षेत्र का रहनेवाला था। वह 4 नवंबर से लापता था। शेर मोहम्मद का गला कटा शव 5 नवंबर को एक खेत मे मिला था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर शेर मोहम्मद के परिजनों को सूचना दी थी। पुलिस ने शेर मोहम्मद के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने रविवार को इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है।

इस हत्याकांड में पुलिस ने शेर मोहम्मद के भाई नसीम को गिरफ्तार कर लिया है। नसीम पर पहले से रेप का मामला दर्ज है। पुलिस का कहना है कि उसी मुकदमे में वह वादी को फंसाकर उससे समझौता करना चाहता था, इसलिए उसने शेर मोहम्मद की हत्या कर दी।

मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में 15 साल के शेर मोहम्मद के परिजनों ने 4 नवंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. अगले ही दिन सुबह में शेर मोहम्मद का शव मिला था। किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका गला चाकू से रेत कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर जब छानबीन की तो पुलिस भी हैरान हो गई।

संभल : पति का शव साथ लेकर लौटी विवाहिता, परिजनों को हत्या की आशंका

शेर मोहम्मद की हत्या के चश्मदीद गवाह बने नसीम ने जिन लोगों पर शेर मोहम्मद की हत्या का आरोप लगाया था, उन्हीं लोगों ने नसीम को रेप का मामला दर्ज कराकर जेल भिजवाया था। नसीम जेल से आने के बाद रेप के उसी मुकदमे में समझौता करने के लिए मुकदमा दर्ज कराने वाले परिवार पर समझौता करने का दबाव बना रहा था। लेकिन रेप पीड़िता के परिजनों ने रेप के मामले में समझौता करने से साफ इनकार कर दिया था।

इसके बाद रेप के आरोपी नसीम ने अपने भाई शेर मोहम्मद को उसकी दुकान से बुलवाया और फिर उसे मुरादाबाद आगरा स्टेट हाइवे के पास खेत में ले जाकर उसका गला काट दिया। इस हत्या के बाद शेर मोहम्मद का मोबाइल फोन लेकर नसीम फरार हो गया। पुलिस ने छानबीन करते हुए हत्या के असली आरोपी नसीम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। नसीम के पास से हत्या के समय पहने हुए खून में सने कपड़े, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल बरामद की है।

Exit mobile version