Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नमाज पढ़कर लौट रहे मासूम का अपहरण, 23 लाख रुपये की मांगी फिरौती और फिर…

Murder

Murder

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक नौ साल के बच्चे का अपहरण (Kidnapping) और उसके बाद उसकी हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे का अपहरण करने वाला उसी के गांव का एक व्यक्ति बताया जा रहा है। जिसने मृतक के पिता से फिरौती की मांग की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाणे जिले घटना बदलापुर (Badlapur) के गोरेगाव की है। यहां पर रविवार की रात को इबादत बुबेर (9 साल) नमाज पढ़कर जैसे ही बाहर निकला, उसका गांव में रहने वाले सलमान मौलवी नाम के एक व्यक्ति ने अपहरण कर लिया। जिसके बाद आरोपी ने उसने इबादत के पिता को फोन पर 23 लाख रुपये की फिरौती मांगी और अपना अपना फोन बंद कर दिया। वहीं, इस अपहरण के पीछे आरोपी का मकसद कथित तौर पर एक घर के निर्माण के लिए धन जुटाना था।

फिरौती की मांग के बाद बच्चे के परिजन ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में अपहरण (Kidnapping) का मामला दर्ज कराया था। बदलापुर ग्रामीण पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तलाशी अभियान शुरू किया। दूसरी, तरफ जब ग्रामीणों को इबादत के लापता होने का पता चला तो उन्होंने भी खोज अभियान चलाया गया।

सोमवार दोपहर को पुलिस सलमान के आवास पर पहुंची। जहां इबादत का शव एक बोरे में भरा हुआ था, जिसे घर के पीछे छिपाकर रखा गया था। सलमान के साथ उसके भाई सफुआन मौलवी को भी अपहरण और हत्या (Murder)के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बदलापुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गोविंद पाटिल ने कहा कि एक एफआईआर दर्ज की गई है और सलमान की पहचान मुख्य संदिग्ध के रूप में की गई है। इस बर्बर अपराध में परिवार के सदस्यों सहित अन्य व्यक्तियों की संलिप्तता का पता लगाने के लिए जांच चल रही है।

Exit mobile version