Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, पति गिरफ्तार

Murder

Murder

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में अवैध संबंधों की जानकारी लगने पर सोमवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या (Murder) कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुहल्ला चांदमारी निवासी नीरज कुशवाहा (27) ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर पर लगभग आधा दर्जन नकाबपोश लोगों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की और उसे बंधक बनाकर उसकी पत्नी मनीषा कुशवाहा (22) व उसकी एक वर्षीय पुत्री निपेक्षा की हत्या (Murder) कर दी तथा घर में रखे गहने, जेवरात आदि लूटकर ले गये।

पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुश्ताक ने घटना के अनावरण के लिये कोतवाली, एसओजी व सर्विलांस सहित छह थानों की पुलिस टीमों को लगाया। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया व घटना स्थल के आसपास लगे दो दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमरों को देखा। पिछले 12 घण्टाें में कोई भी अन्य व्यक्ति घर के अन्दर जाते हुए नहीं दिखाई दिया, तब मृतका के पति नीरज कुशवाहा को हिरासत में लेकर जब गहनता से पूछताछ की गई, तो उसने हत्या करना स्वीकार करते हुये बताया कि उसका अवैध सम्बन्ध था जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हो गयी थी, इसी बात को लेकर उन दोनों में झगड़ा हो गया, जिस पर उसने पत्नी के सिर पर क्रिकेट के बैट से कई बार प्रहार किया तथा बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।, इसके बाद उसने अपनी बेटी की भी हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद उसने घर का सारा सामान फैला दिया और ज्वैलरी को टीवी के पीछे छिपा दिया तथा उसने अपना सिर भी फोड़ लिया था, जिससे डकैती जैसी घटना होना प्रतीत हो।

मृतका के पिता पुरूषोत्तम कुशवाहा पुत्र सीताराम कुशवाहा निवासी मुहल्ला चौबयाना की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने धारा 498ए, 323, 304बी, 302, 120बी के तहत अभियोग पंजीकृत कर आरोपी नीरज कुशवाहा को जेल भेज दिया।

Exit mobile version