डीजे बज रहा था लोग डांस करके झूम रहे थे और फिर दुल्हन

बछरावां। सजी-धजी दुल्हन जब अपने पिया के संग स्टेज पर आयी तो लोगों में खुषियां छलक रही थी डीजे बज रहा था लोग डांस करके झूम रहे थे पर हुआ क्या कि दुल्हन के पे्रमी की दस्तक ने स्टेज पर ही तांडव मजा दिया और इतना ही नहीं हांथों में लगी लाल मेंहदी की जगह गोली की आवाज हुई और उसका ष्षरीर खून से लतपत होकर गिर पड़ा।

वारदातें मुकाम पर दो नाली बन्दूक लेकर आये प्रेमी ने पहली गोली अपनी प्रेमिका को मारी और दूसरी गोली अपने गले पर बन्दूक रखकर साथ जीने और साथ मरने की इबारत लिखकर दुनिया से रूखषत हो गये। दिल दहलाने वाली इस वारदात के गवाह बने सैकड़ों लोगों के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई और खुषियों की बहार मातम मेें तब्दील होते देर न लगी।

यह मामला बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां-मौरावा मार्ग पर स्थित गजियापुर गांव में बीती रात गांव के पुत्ती लाल की बेटी आशा देवी उम्र 22 वर्ष की शादी कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही थी। कुसहरी नवाबगंज जनपद उन्नाव से आई आशा की बारात में बराती ढ़ोल नगाड़े पर नाच रहे थे। दूल्हा और दुल्हन जय माल के कार्यक्रम के लिए बने स्टेज पर थे।

ये भी पढ़ें:- बुधवार की शाम को बंद कमरे में बुआ- बबुआ की हुई मुलाक़ात 

दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को वरमाला डाल रहे, तभी दुल्हन के ही गांव के दुल्हन के 26 वर्षीय प्रेमी बृजेंद्र कुमार पुत्र जागेश्वर को प्रेमिका द्वारा दूसरे के गले में वरमाला डालना सहन नहीं हुआ और उसने अपने चाचा लोधेश्वर की लाइसेंसी डीबीबीएल बंदूक से पहले तो प्रेमिका को गोली मार दी फिर स्टेज पर ही स्वयं को गोली मार ली और दोनों लहूलुहान हो वहीं पर गिर पड़े घटना से मौके पर भगदड़ मच गई।

आनन-फानन दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली रिफर कर दिया गया जहां दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई बराती व जनाती बिना खाए पिए ही वापस चले गए और दोनों मृतक परिवारों में मातम पसर गया। अचानक हुई इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना पर कोतवाल रावेंद्र सिंह मय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को सूचना देकर जांच पड़ताल शुरू की। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह, एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह, क्षेत्राधिकारी आरपी शाही सहित आसपास के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। कोतवाल रावेंद्र सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में घटना घटित हुई है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

 

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़