मायावती की मूर्ति तोड़ने वाला मुस्लिम मजदूर के हत्यारोपी को लड़वायेगा चुनाव

मुस्लिम मजदूर

लखनऊ। राजस्थान के राजसमंद में मुस्लिम मजदूर की हत्या का लाइव वीडियो बनाने वाला   अब राजनीति में कदम रखने जा रहा है। खबर है कि वह यूपी के आगरा से लोकसभा का चुनाव लड़ेगा और उसे नवनिर्माण सेना टिकट देने जा रही है। बता दें कि शंभूलाल के खिलाफ जोधपुर में हत्या के मामले में केस दर्ज है। लेकिन वो जल्द ही चुनाव लड़ने वाला है।

मुस्लिम मजदूर के हत्यारे को मिला मायावती की मूर्ति तोड़ने वाले का साथ

मायावती की मूर्ति तोड़ने के आरोपी व नवनिर्माण सेना के संस्थापक अमित जानी ने रैगर को टिकट देने का ऐलान किया है। साथ ही जानी ने इस दौरान भाजपा परा हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार वादों को पूरा नहीं कर पाई। भगवान श्रीराम का मंदिर नहीं बना पाई, 370 नहीं हटा पाई, पत्थरबाजों को भी रोकने में असफल रही, रोमियो पर अंकुश भी नहीं लग सका।

जानी ने आगे कहा कि पीएम मोदी को रामलला के दर्शन करने चाहिए थे लेकिन वो मस्जिद पहुंच गए। उन्होंने कहा कि देश में हिंदू सरकार चाहिए। बता दें कि जानी बसपा सुप्रीमो मायावती की मूर्ति तोड़ने के आरोप में जेल भी जा चुके हैं।

पढ़ें:- सामने आया पाकिस्तान का नापाक चेहरा, भारत ने मुलाकात का प्रस्ताव किया रद्द

नवनिर्माण सेना 5 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

जानी ने एक मुस्लिम मजदूर की हत्या करने वाले शंभूलाल रैगर को आगरा लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के टिकट पर 2019 को लोकसभा चुनाव लड़वाने का ऐलान किया है। नवनिर्माण सेना यूपी की 5 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। नवनिर्माण सेना ने यूपी की 5 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है।

मथुरा से अमित जानी खुद चुनाव लड़ेंगे और आगरा से शंभूलाल रैगर और फिरोजाबाद, नोएडा, अलीगढ़ से भी पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी। अन्य तीनों सीटों के नाम जल्द घोषित कर दिए जाएंगे।

loading...
Loading...

You may also like

सुप्रीम कोर्ट आज दे सकता गैर बीएस-6 मानक वाहनों की बिक्री पर फैसला

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट आज आटोमोबाइल निर्माताओं को