योगी के विधायक की गाड़ी पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, थाने में भागकर बचाई जान

योगी के विधायकयोगी के विधायक

गाजियाबाद। यूपी में कानून व्यवस्था बिलकुल ठप हो चुकी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जनता के प्रतिनीधियों को अपनी जान भाग कर बचानी पड़ रही है। ये बेहद गंभीर विषय है कि जब जनता के नेतृत्व करने वाले नेता ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी। ताजा मामला गाजियाबाद का है। जहां पर योगो के विधायक पर रविवार की रात जानलेवा हमला किया गया। जिसके बाद उन्होंने थाने में शरण लेकर अपनी जान बचाई।

पढ़ें:- अहीर रेजिमेंट के लिए शुरू हुई संघर्ष यात्रा, 19 जून को दिल्ली में जारी रहेगा अनशन

योगी के विधायक की गाड़ी पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला

जानकारी के मुताबिक योगी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर रविवार को देर रात मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बैठक से अपने गनौली गांव लौट रहे थे। इस दौरान उन पर दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी। इसके बाद विधायक के निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और कार को भगाकर फर्रुखनगर चौकी पहुंचे जिससे जान बची। बता दें कि ये घटना सीएम योगी के गाजियाबाद से लौटने के कुछ घंटों के बाद की बताई जा रही है।

योगी के विधायक की गाड़ी पर साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास किया गया पुलिस बादमशों की तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल इस हमले में किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

पढ़ें:- नीतीश के विशेष राज्य के दर्जे की मांग को बड़ा झटका, आपस में भिड़े जदयू-बीजेपी

हमले को लेकर पुलिस का क्या कहना है?

वहीं इस हमले के बाद गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बीजेपी विधायक बीती रात मेरठ से अपने घर वापस लोनी लौट रहे थे। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने फर्रुखनगर चौकी के पास उनकी कार को ओवरटेक कर फायरिंग की। उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। लेकिन कार का साइड रियर मिरर गोली लगने से टूट गया है।

हमले के बाद पुलिस ने बदमाशों की फर्रुखनगर के जंगल एरिया में तलाश भी की है। लेकिन अपराधियों से जुड़ा कोई भी सुराग नहीं मिला बीजेपी विधायक पर हमले की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बाद में विधायक को सुरक्षा घेरे में लेकर पुलिस ने उनके घर छोड़ा।

loading...
Loading...

You may also like

डीजीपी ने जीआरपी मुख्यालय में किया इंटीग्रेटेड कण्ट्रोल रूम का उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह