Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कल रिलीज होगा अविका गौर और आदिल खान का म्यूजिक एल्बम

Music album of Avika Gaur and Adil Khan to be released tomorrow

Music album of Avika Gaur and Adil Khan to be released tomorrow

छोटे पर्दे पर सबका पसंदीदा शो ‘बालिका वधू’ से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अब अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘दिल को मेरे’ में नज़र आएँगी। जो कल यानी 17 मई को रिलीज होगा। उन्होंने बताया है कि इस गाने में उनके साथ आदिल खान भी हैं। साथ ही उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि आदिल मेरे बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है यह संगीत वीडियो में साफ नजर आ रहा है। साथ ही हमारे निर्देशक क्रू ने अच्छा काम किया है। इस गाने का संगीत अच्छा है, हर कोई इसे दोहराना पसंद करेगा। उन्होंने आगे कहा, ‘ ऐसे कठिन समय के दौरान मेरे लिए सम्मान की बात होगी अगर मैं दर्शकों के लिए किसी भी तरह का मनोरंजन ला सकती हूं। साथ ही मैं सभी से एसओपी का पालन करने का अनुरोध करती हूं।

इस गाने को वंदना खंडेलवाल ने लिखा है। जिसको राहुल जैन ने कंपोज गाया है। वीडियो में दो लोगों के बीच के रोमहहै उनके साथ-साथ सफर करने के बारे में बताया गया है। बता दे वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अविका के लाखों फॉलोअर्स हैं। अविका गौर (Avika Gor) अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजर से भी सुर्खियों में रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने फिटनेस के चलते बिकनी में ही दौड़ाई साइकिल

अविका गौर (Avika Gor) ने सोशल मीडिया पर मिलिंद के साथ तस्वीरें साझा की थीं उनके रिश्ते के बारे में बात की थी। इस कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें फैन्स को लुभाती रही हैं। अविका मिलिंद के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

Exit mobile version