मुस्लिम सपा नेता बोले- पत्नी की हत्या से बचने के लिए देते है तीन तलाक

मुस्लिम सपा नेता
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के एक नेता ने मुसलमानों को उकसाने वाला एक बयान दिया है। जिसमें मुस्लिम सपा नेता ने ट्रिपल तालाक को न्यायसंगत ठहराया है और कहा है कि पति अपनी पत्नी को इसलिए तीन तलाक देता है ताकि वो पत्नी की हत्या न कर सके। अपने बयान को विस्तार में बताते हुए मुस्लिम सपा नेता ने कहा कि यदि किसी औरत के साथ किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं, तो पति के पास केवल दो विकल्प हैं, या तो उसे मारने या उसे तीन तलाक दे सके। समाजवादी पार्टी के नेता रियाज अहमद समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक पैनल के प्रमुख हैं। मुस्लिम सपा नेता रियाज अहमद ने बरेली में आयोजित एक कार्यक्रम में यह विवादित बयान दिया है।

मुस्लिम सपा नेता रियाज अहमद ने दिया मुसलमानों को उकसाने वाला बयान

समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक पैनल के प्रमुख रियाज अहमद ने बरेली में एक कार्यक्रम में शिरकत की। जहां उन्होंने तीन तलाक को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया है। उन्होंने कहा पति इसलिए तीन तलाक डेटा है ताकि वो अपनी पत्नी की हत्या से बच सके। अपने बयान मे रियाज ने यह भी कहा कि मुस्लिम महिलाओं को 8 प्रतिशत का अलग से आरक्षण मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी सरकार वास्तव में मुस्लिम महिलाओं के हित में सोचती है, तो उन्हें महिलाओं के आरक्षण बिल के तहत एक अलग कोटा देना चाहिए। उन्होंने यह भी दावा किया कि ट्रिपल तालाक के बारे में मुस्लिमों के बारे में बहुत कुछ कहा जाता है, लेकिन तथ्य यह है कि मुसलमानों की तुलना में अधिक तलाक के लिए हिंदुओं की फाइल है।

ये भी पढ़ें: बसपा के सहयोगी दल का यूटर्न, मायावती की जगह राहुल को बनाया पीएम चेहरा 

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान 

मुस्लिम सपा नेता रियाज अहमद ने 2014 में भी अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आये थे। उन्होंने अपने बयान में बीजेपी के वरुण गांधी और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी पर हमला बोला था। उन्होंने तब कहा था कि पीलीभीत के मतदाताओं को कंडोम की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। “वरुण गांधी और मेनका गांधी ने कभी पीलीभीत में मतदान नहीं किया है। वे दिल्ली में अपना वोट डाला रहे हैं। पीलीभीत के लोगों के लिए यह बड़ा अपमान है। पिछले 30 सालों से पीलीभीत में लोगों को कंडोम की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।”

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *