Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, मिल रही धमकी

मऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सरकार बनने के बाद भले ही यूपी के लोग जश्न में डूबे हों और अपने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर खुशियां मना रहे हों, लेकिन मऊ जनपद में कुछ मुस्लिम महिलाओं (Muslim Women) द्वारा योगी सरकार पर आस्था और विश्वास व्यक्त करना उन्हें भारी पड़ रहा है।

पीड़ित मुस्लिम महिला के परिवार का कहना है कि भाजपा के कमल के निशान पर वोट देने पर मुस्लिम समाज के ही कुछ अंसारी लोगों के द्वारा हम मुस्लिम महिलाओं को धमकी दिया जा रहा है। साथ ही हमारी दुकानों पर कब्जा करने की कोशिश किया जा रहा है। हालांकि इन महिलाओं ने भाजपा के अल्पसंख्यक विभाग के नेता मकसूद खान के साथ प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है, साथ ही न्याय की मांग किया गया है।

मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान राम की आरती, सांप्रदायिक सौहार्द की पेश की मिसाल

अपने को भाजपा का समर्थक और वोटर बता रही पीड़ित मुस्लिम महिला शाइस्ता खान ने मीडिया कर्मियों से बात करते कहा कि हम धोबिया इमली स्थित कासिमपुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं और हम योगी आदित्यनाथ के बातों और कार्यों से सहमत होकर इस बार के विधानसभा चुनाव में कमल के फूल पर वोट दिए थे। जिसके बाद यहां के अंसारी लोगों के द्वारा धमकी दी जा रही है और हमारी दुकान पर कब्ज़ा किया जा रहा है। अंसारी लोगों का कहना है कि तुमने छड़ी पर वोट क्यों न दिया, कमल को क्यों दी। ये लोग हमें धमकी दे रहे और प्रताड़ित कर रहे हैं। इसलिए हम सरकार व प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं।

मुस्लिम महिलाओं का ऐलान, रामलला को भेजेंगे राम नाम और मोरपंख लगी राखियां

वहीं बीजेपी के अल्पसंख्यक विभाग के नेता मकसूद खान ने कहा कि ये महिला हमारी कार्यकत्री है और कमल के फूल पर इसने वोट किया है लेकिन यहां के अंसारी लोगोंं के द्वारा इस महिला को धमकी दी जा रही है। और इसकी दुकान पर कब्ज़ा किया जा रहा है। इस मामले की शिकायत हमने पुलिस को दी है। मऊ के जिला प्रशासन को ऐसे मामलों की जांच कर त्वरित न्याय के साथ कार्रवाई करना चाहिए तथा यह ध्यान भी देना चाहिए कि आरोप-प्रत्यारोप के इस खेल में कौन सही है और कौन गलत, इसके साथ ईमानदारी से न्याय हो सके।

नगर क्षेत्राधिकारी धन्नजय मिश्रा ने कहा है मेरे संज्ञान में किसी महिला ने ऐसा कोई मामला नहीं लाया है, अगर उनके पास ऐसा मामला आता है तो जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version