Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुष्कर्म में विफल होने पर मौसेरे भाई ने की थी युवती की हत्या, गिरफ्तार

Rape

Rape

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के दतावली में बैंकट हॉल में हुई युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दुष्कर्म में विफल होने पर मौसेरे भाई ने युवती की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

दतावली गांव स्थित रेड कार्पेट बैंकट हॉल में सोमवार की रात दूल्हे की भांजी की हत्या कर दी गई थी। युवती का शव अर्द्धनग्न हालत में मिला था। उस कमरे में यूपी पुलिस का सिपाही रवि बालियान शराब के नशे में पाया गया। परिजनों ने उसे बुरी तरह से पीटकर पुलिस को सौंप दिया। सिपाही का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मंगलवार को परिजनों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गढ़ रोड पर जमा लगाकर हंगामा किया था। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस टीमों का गठन किया था। कड़ी तहकीकात के बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करके युवती के मौसेरे भाई विशाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस लाइन में बुधवार को प्रेस वार्ता में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि युवती की हत्या में उसके मौसेरे भाई को पकड़ा गया है। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि बहला-फुसलाकर युवती को कमरे में ले गया था। वहां पर उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवती का गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोपित ने युवती को सेल्फी लेने के लिए कमरे में बुलाया था। वहां पर दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर युवती की हत्या कर दी,जबकि आरोपित सिपाही रवि बालियान बेकसूर निकला। पुलिस अधिकारियों को सिपाही ने बताया कि वह शराब के नशे में था और कमरे में सो गया था। दुल्हन के भाई के बुलावे पर वह शादी में आया था। दुल्हन का भाई शादी में व्यस्त था। उसके दो दोस्तों के साथ बैठकर सिपाही ने शराब पी और कमरे में सो गया।

बैंकट हॉल में नहीं मिला कोई सीसीटीवी

बैंकट हॉल में लगे सारे सीसीटीवी खराब मिले। पुलिस को जांच में उनसे कोई सुराग नहीं मिला। घटना के दो घंटे बाद तक युवती का मौसेरा भाई विशाल गायब रहा तो उससे पूछताछ की गई। पुलिस पूछताछ में उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया। हत्या करने के बाद आरोपित बाथरूम का दरवाजा बंद करके बाहर घूमने के लिए निकल गया था।

Exit mobile version