मेरी पत्नी में इतना है दम,कि वह नहीं बोल सकती झूठ : नवजोत सिद्धू

नवजोत सिद्धूनवजोत सिद्धू
Loading...

चंडीगढ़ : पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजो‍त सिंह सिद्धू की मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से फिर ठन गई है, आपको बता दें कि राज्‍य में मतदान से पहले सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर आमने सामने आ गए हैं। आपको बता दें कि सिद्धू ने अपनी पत्‍नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू की बात और उनके टिकट के मामले को लेकर कैप्‍टन अमरिंदर पर निशाना साधा, बता दें कि सिद्धू की पत्‍नी ने आरोप लगाया था मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी ने अमृतसर से उनकी टिकट कटवाई।

ये भी पढ़ें : मायावती को नहीं करना चाहिए पीएम की पत्नी की चिंता, बल्कि उन्हें खुद कर लेनी चाहिए शादी – आठवले 

बता दें कि सिद्धू ने इस पर कहा कि मेरी पत्‍नी ठीक बोल रही है वह कभी झूठ नहीं बोलती है इस पर कैप्‍टन अमरिंदर ने भी तुरंत पलटवार किया है, बता दें कि कैप्‍टन ने कहा कि डॉ. नवजोत ने चंडीगढ़ से टिकट मांगा था और आलाकमान ने पवन बंसल को टिकट देना उचित समझा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में पंजाब में प्रचार नहीं कर पाने से खफा सिद्धू ने अब प्रचार तो शुरू कर दिया, लेकिन उनकी नाराजगी बरकरार दिख रही है।

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल : मुकुल राय की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़, भाजपा नेताओं को मकान में घेरे गए 

बता दें कि वीरवार को सिद्धू ने अपनी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू द्वारा कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी पर लगाए गए आरोप का समर्थन किया, बता दें कि सिद्धू ने कहा कि मेरी पत्‍नी में इतना दम है, नैतिकता है कि वह झूठ नहीं बोल सकती, वह जो कह रही है, ठीक ही होगा साथ ही कैप्टन ने भी जवाब देने में देरी नहीं लगाई। नवजोत कौर ने चंडीगढ़ से टिकट मांगी थी जहां का फैसला पार्टी हाईकमान ने किया।

Loading...
loading...

You may also like

One Nation One Election : पीएम मोदी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, ममता ने किया किनारा

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री