Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शिव मंदिर के पास हुआ रहस्यमयी विस्फोट, दीवारों पर लगे मिले छर्रे

Explosion

Explosion

पुंछ। जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ समय से फिर से आतंकी गतिविधियाँ सिर उठाने लगी हैं। हालांकि सेना व पुलिस द्वारा उन पर समय रहते काबू पाया जा रहा है, लेकिन फिर भी यह सरकार के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। बुधवार शाम को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एक विस्फोट (Explosion) की जानकारी सामने आई है।

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में एक रहस्यमयी धमाका (Explosion) हो जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। बुधवार की रात पुंछ के सुरनकोट में शिव मंदिर के पास धमाका हुआ है। ब्लास्ट के बाद हड़कंप मच गया है। धमाके के बाद मंदिर की दीवारों पर छर्रे लगे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी प्रकार हताहत की खबर नहीं है। सुरक्षा एजेंसियाँ यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं इसके पीछे किसका हाथ है।

Meesho के नाम से आया लेटर और फिर…, जानिए अकाउंट खाली करने की नई ट्रिक

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में एक मंदिर के पास रहस्यमय विस्फोट हुआ है। इस हादसे में किसी की मौत या किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। SHO सुरनकोट ने इस घटना की पुष्टि की है। ब्लास्ट की सूचना मिलने के तुरंत बाद फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। विस्फोट के तुरंत बाद ही स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

Exit mobile version